bollyshare, bollyshare movie download, bollyshare download, bollyshare 2020, bollyshare 300mb

Bollyshare ! Download Bollywood Movies ! No. 1 Movie Downloading website

Bollyshare! Download Bollywood Movies:-  नमस्कार दोस्तों, आपके लिये एक बार फिर एक नया और बढ़िया मूवीज downloading वेबसाइट के बारे मे बताने जा रहा हूँ. जहाँ से लोग सभी latest bollywood movies download करते हैं. और तमाम तरह के bollywood TV Series भी याहा आपको डाउनलोड करने के लिये मिल जाता हैं.

कामाल की चीज़ होती हैं ये मूवीज, न. जितना देखो मन ही नहि भरता, और देखने और देखने का मन करता रहता हैं. हामारे bollywood के सभी सितारे इतने मशहूर है की लोग इनसे हाथ मिलाने को तरसते रहते हैं. सबसे पहले दादा साहब फाल्गे जी ने बॉलीवुड मूवीज का शुरुआत किया था. इसलिए हर साल

तो दोस्त, सबसे पहले जानेंगे की ये Bollyshare है क्या चीज़? और याहा आपको क्या क्या मिल सकती हैं.

Bollyshare क्या हैं?

Bollyshare एक मूवी डाउनलोड करने की वेबसाइट हैं. जो bollywood की लगभग सभी latest मूवीज को सबसे पहले डालती हैं. ताकि लोग उसे डाउनलोड करके देख सके. परन्तु download करने से पहले आपको ये भी जानाना चाहिए की क्या ये safe हैं. तो मै आप सबको बताना चाहता हूँ की ये एक piracy हैं.

मैंने जहाँ तक देखा है याहा आपको सभी latest मूवीज आपको 48 घंटे के भितर डाउनलोड करने के लिये मिल जाते हैं.

और भारतीय संबिधान के कानून के अनुसार piracy करना एक दंडनिये अपराध हैं. इसके बारे मे मै आपको लास्ट तक बता दूंगा. अभी सिर्फ ये बता रहा हूँ, की Basicinhindi  किसी भी प्रकार के piracy का शक्त बिरोध करता हैं. और किसी को piracy करने के लिये प्रेरित नहि करता हैं. ये पोस्ट सिर्फ आपके जानकारी के लिये हैं.

Bollyshare HD Movie Download

सबसे पहले आपको google पर सर्च करना हैं, Bollyshare, उसके बाद जो भी आपके सामने पहला रिजल्ट आएगा. उसके ऊपर क्लिक कर देना हैं.

क्लिक करने के साथ ही आपके सामने सभी latest Bollywood, Hollywood की लगभग सभी Movies and Tv Series के लिस्ट खुल जायेंगे. इसमे से आपको अपने मन पसंद मूवी को सेलेक्ट कर लेना हैं और उसे डाउनलोड कर लेना हैं.

परन्तु ये इतना भी आसन नहि हैं. यह आपके सामने भर भर के Advertisment देखने को मिलेगा. जिसके चलते आप थोरा सा Confuse हो सकते हैं, की आखिर इनमे से सही download link कौन सा हैं. परन्तु घबराने की कोई जरुरत नहि हैं. आप थोरा सा दिमाग लगाकर खुद से पता कर सकते हैं.

डाउनलोड करने के बाद तो मज़े हीं मज़े हैं. फिर अपने पुरे फॅमिली के साथ उस मूवी का आनंद उठा सकते हैं. परन्तु भारतीय कानून के अनुशार आपको कई साडी बातों का पाता होना बहुत ही जरुरी हैं. जो अब हम बताने जा रहे हैं.

Bollywood Movie Download करना क्या सही हैं?

जी बिलकुल नही,

भारत में पायरेसी कानून के अनुसार, यदि किसी व्यक्ति को अदालत में ले जाया जाता है और यह साबित हो जाता है कि उसने / उसने जानबूझकर किसी और का उल्लंघन करने में मदद की है या BollyShare मुफ्त ऑनलाइन फिल्मों से कॉपीराइट मूवी डाउनलोड की है, तो यह माना जाएगा एक आपराधिक कृत्य। अदालत मान लेगी कि उस व्यक्ति को उल्लंघन का पता था क्योंकि ज्यादातर मामलों में फिल्म में एक वॉटरमार्क या नोटिस होता है जो इंगित करता है कि यह कॉपीराइट का काम है

किसी भी प्रकार के दुसरे के प्रॉपर्टीज को इन्टरनेट पर डालना और उसे बिना उसके इज्जाजत के डाउनलोड करना क़ानूनी अपराध हैं. कानून के तहत, इस तरह के पहले अपराध के लिए दोषी पाए जाने वाले व्यक्ति के लिए सजा छह महीने और तीन साल की जेल होती है, जिसमें ₹ 50,000 और 200,000 (अपराध की गंभीरता के आधार पर) के बीच जुर्माना होता है.

ये भी देखें.

कुछ दुसरे Movies Downloading Websites List

  1. Ssrmovies
    Filmy4wap
  2. Mp4moviez
  3. Moviespur
  4. Movie Counter
  5. Yts
  6. 1337x
  7. Madras Rockers
  8. 7starhd
  9. Downloadhub
  10. Teluguwap
  11. Kuttymovies
  12. Gomovies
  13. Pagalworld
  14. Moviesda
  15. Djpunjab
  16. Bolly4u
  17. Todaypk
  18. Filmywap
  19. 9xmovies
  20. Filmyzilla
  21. Jio Rockers
  22. Tamilyogi
  23. Worldfree4u
  24. 123movies
  25. Isaimini
  26. Movierulz
  27. Khatrimaza
  28. Tamilrockers

Please लाइक और Comment करके हमें बताये की ये जानकारी आपको कैसी लगी. यदि आपको कोई कमी दिखी तो भी हमें कमेंट मे लिख सकते हैं. या आपके नज़र मे कोई अन्य वेबसाइट ऐयेसे हैं जो मूवी download करने के लिये ऑफर करते हैं. तो हमें निचे कमेंट बॉक्स मे जरुर लिखे ताकि हम उसे इस लिस्ट मे शामिल कर सके.

 

Leave a Reply